रविवार, 4 जुलाई 2010

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत
बाराबंकी।नगर कोतवाली अंतर्गत ग्राम दनियालपुर में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में 21 वर्षीय जगपाल वर्मा की लाश अपने घर में फाॅसी के फन्दे पर झूलती पायी गयी।परिवार में सबसे बड़े भाई जगपाल वर्मा अपने पिता की मृत्यु के पश्चात सारा कार्य भार सम्भाले हुए थे। परिवार में विधवा माता के अतिरिक्त उसके दो छोटे भाई थे। गांव में इस बात की चर्चा है कि आमतौर पर खुशमिजाज जगपाल वर्मा ने यदि आत्म हत्या की,तो क्यों? उधर अपने चचा को फाॅसी के फन्दे पर झूलता देख भतीजे चिन्टू ने कीटनाशक दवा पीकर जान देने की कोशिश की,उसे हिन्द अस्पताल के आपात कक्ष में भर्ती कराया गया है।

                                   (2)
मोबाइल पर अश्लील एस0एम0एस0करने पर हत्या
बाराबंकी। थाना मसौली क्षेत्र के ग्राम पतीहनपुरवा जलुहामऊ में यादव बिरादरी के दो पट्टीदारों में मामूली सी बात पर उपजे विवाद में इतना गम्भीर रुप ले लिया कि एक व्यक्ति रामअशीष उर्फ रिन्कू यादव(20) की हत्या हो गयी।
    प्राप्त विवरण के अनुसार रामअशीष उर्फ रिन्कू यादव व उसके दूर के रिश्तेदार शिव कैलाश नान्हू के छोटे भाई मुरारी यादव से नशे की हालत मेें उस समय वाद विवाद बढ़ गया जब मुरारी ने रिन्कू पर यह आरोप लगाया कि वह उसके मोबाइल फोन पर अश्लील एस0एम0एस0 व भद्दी बाते भेजता है। कहासुनी के बाद मुरारी,उसके भाई शिव कैलाश ने अपने साथियों समेत रिन्कू के घर पर पहुॅच कर उसे घर से मारते हुए घसीटकर बाद में शिव कैलाश उर्फ नान्हू द्वारा गोली मार दी गयी।गम्भीर अवस्था में घायल रामअशीष की जिला अस्पताल ले जाते हुए मृत्यु हो गयी। पुलिस ने कई लोगो को हिरासत में लेकर अपनी कार्यवायी प्रारम्भ कर दी।



Manage your finance and manage money through MSN Money Special Drag n' drop
blog comments powered by Disqus

लोक वेब मीडिया टीम

मुख्य सलाहकार - मुहम्मद शुऐब
मोबाइल
-09415012666
संपादक -तारिक खान
मोबाइल
-09455804309
प्रबंध संपादक -रणधीर सिंह सुमन
मोबाइल
-09450195427
उपसंपादक - पुष्पेन्द्र कुमार सिंह
मोबाइल
-09838803754

subscribe

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Loksangharsh Patrika

Loksangharsh Patrika

 

Template by NdyTeeN