मंगलवार, 6 जुलाई 2010

खेत की चैकसी कर रहे दलित व्यक्ति की हत्या

बाराबंकी। अपने खेत पर इन्जन की रखवाली कर रहे एक अधेड़ दलित की संदिग्ध परिस्थतियो धारदार हथियार से बीती रात अज्ञात व्यक्ति अथवा व्यक्तियो ने हत्या कर दी।
 यह घटना विगत दिवस 5/6 की मध्य रात्रि थाना रामसनेही घाट के ग्राम पहारुपुर के मजरे इन्दरपुर में उस समय पेश आयी जब गाॅव के जगेश्वर गौतम (60) का लहुलुहान शव आज प्रातः उसके खेत में ट्यूबवेल के समीप चारपाई के किनारे पड़ा मिला। घटना स्थल के करीब रात में अपने खेत मेें सो रहे मेड़ी लाल,मैकुलाल रावत व राजबहादुर रावत ने सबसे पहले शव को देखा और उसकी सूचना पुलिस को दी, जिसने मौके पर आकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम करवाया।
 घटना का विवरण देते हुए बनिक ग्राम प्रधान के भतीजे राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जागेश्वर की गाॅव में कोई रंजिश नही थी। उसका परिवारिक जीवन भी सुखमय चल रहा था। लगभग 12 बिगहा जमीन उसके पास थी। पत्नी से उसके सम्बन्ध ठीक थे। कोई स्पष्ट कारण उसकी हत्या का फिलहाल नजर नहीं आ रहा हैं। उधर जागेश्वर के खेत के अगल बगल अपने खेतो पर रात को पहरेदारी करने वाले मेड़ी लाल, राजबहादुर यादव व मैकुलाल रावत का कहना था कि जगेश्वर बीती रात हमेशा की तरह हॅसता बोलता आया था और प्रातः जब वह उन लोगो के साथ बैठकी में नही आया तो उन्हें चिन्ता हुई कि जगेश्वर कहाॅ है। वहाॅ जा कर जब देखा तो ज्ञात हुआ कि उसकी किसी ने हत्या कर दी हैं। गाॅव के लोगो का यह भी कहना है कि घटना स्थल से मात्र चन्द गज के फासले पर पड़ोस के खेतो में सोने वालो को हत्या जैसी घटना का पता न चला यह आश्चर्य की बात हैै। 
blog comments powered by Disqus

लोक वेब मीडिया टीम

मुख्य सलाहकार - मुहम्मद शुऐब
मोबाइल
-09415012666
संपादक -तारिक खान
मोबाइल
-09455804309
प्रबंध संपादक -रणधीर सिंह सुमन
मोबाइल
-09450195427
उपसंपादक - पुष्पेन्द्र कुमार सिंह
मोबाइल
-09838803754

subscribe

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Loksangharsh Patrika

Loksangharsh Patrika

 

Template by NdyTeeN