रविवार, 19 जून 2016

गुजरात में कांग्रेस को हराने के लिए भाजपा ने सपा-एनसीपी प्रत्याशियों को पैसे देकर किया खड़ा!


गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने क्या कांग्रेस को हराने के लिए वोटकटवा की भूमिका में सपा और एनसीपी जैसे छोटे दलों के उम्मीदवारों को पैसे देकर खड़े किए। एस्सार फोन टैपिंग की बातचीत को सही मानें तो ऐसा हकीकत में हुआ।

खुलासा,पार्ट-5: गुजरात में कांग्रेस को हराने के लिए भाजपा ने सपा-एनसीपी प्रत्याशियों को पैसे देकर किया खड़ा!
नवनीत मिश्र
Email  navneetreporter007@gmail.com

नई दिल्लीः गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने क्या कांग्रेस को हराने के लिए सपा और एनसीपी जैसे छोटे दलों  से गठजोड़ कर उनके उम्मीदवारों को पैसे देकर खड़े किए। सुप्रीम कोर्ट के वकील सुरेन उप्पल को एस्सार से हासिल फोन टैपिंग सीडी की बातचीत को सुनकर यह सनसनीखेज खुलासा होता है। सीडी इसलिए अभी सार्वजनिक नहीं हो रही क्योंकि सीडी में संबंधित शख्सियतों की बातचीत लैब जांच के बाद कानूनी पुष्टि हो सकती है। इस बाबत वकील उप्पल ने दो महीने पहले ही पीएमओ को शिकायत कर फोन टैपिंग की सीबीआई जांच की मांग की है।

अंबानी ने अमर से कहा, 25 लाख प्रति कंडीडेट लो
फोन टैपिंग से जुडी़ एक सीडी में सपा नेता अमर सिंह और अनिल अंबानी के बीच राजनीतिक डीलिंग से जुड़ी बातचीत हो रही है। सुप्रीम कोर्ट के वकील सुरेन उप्पल की सीडी के हवाले से वरिष्ठ पत्रकार शीतल पी सिंह ने इंडिया संवाद के एक्जीक्यूटिव एडिटर दीपक शर्मा से टेलीफोन की बातचीत का विश्लेषण किया। सिंह ने कहा कि बातचीत से पता चलता है कि गुजरात के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सपा और एनसीपी से डील हुई। जिससे दोनों पार्टियों ने चुनाव में हर सीट पर अपने उम्मीदवार उतारे। ताकि कांग्रेस का कुछ वोट कटने से पार्टी को फायदा हो। अंबानी अमर सिंह से कह रहे हैं कि  एनसीपी जैसी छोटी पार्टी ने हर कंडीडेट दस लाख लिए, आपकी पार्टी तो बड़ी है कम से कम 25 लाख मांगने चाहिए। 
blog comments powered by Disqus

लोक वेब मीडिया टीम

मुख्य सलाहकार - मुहम्मद शुऐब
मोबाइल
-09415012666
संपादक -तारिक खान
मोबाइल
-09455804309
प्रबंध संपादक -रणधीर सिंह सुमन
मोबाइल
-09450195427
उपसंपादक - पुष्पेन्द्र कुमार सिंह
मोबाइल
-09838803754

subscribe

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Loksangharsh Patrika

Loksangharsh Patrika

 

Template by NdyTeeN