मंगलवार, 29 दिसंबर 2009

शशिकांत: सेक्स और राजनीति का रिश्ता

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के दामन पर भी लगी हुई है दाग! बलराज मधोक ने लिखा है... "ज़िन्दगी का सफ़र"-3 पेज नुम्बर 25 से उद्धृत, "...मुझे अटल बिहारी और नाना देशमुख की चारित्रिक दुर्बलताओं का ज्ञान हो चुका था. जगदीश प्र.माथुर ने मुझसे शिकायत की थी की अटल (बिहारी वाजपेयी) ने ३०, राजेंद्र प्रसाद रोड को व्यभिचार का अड्डा बना दिया है. वहां नित्य नई-नई लड़कियाँ आती हैं. अब सर से पानी गुजरने लगा है. जनसंघ के वरिष्ठ नेता के नाते मैंने इस बात को नोटिस में लाने की हिम्मत की. मुझे अटल के चरित्र के विषय में कुछ जानकारी थी.पर बात इतनी बिगड़ चुकी है, ये मैं नहीं मानता था .मैंने अटल को अपने निवास पर बुलाया और बंद कमरे में उससे जगदीश माथुर द्वारा कही गई बातों के विषय में पूछा. उसने जो सफाई दी बात साफ़ हो गई. तब मैंने अटल (बिहारी वाजपेयी ) को सुझाव दिया कि वह विवाह कर ले अन्यथा वह बदनाम तो होगा ही, जनसंघ की छवि को भी धक्का लगेगा.....................sabhar

शशिकांत

कोई टिप्पणी नहीं: