शनिवार, 17 जुलाई 2010

मुलायम सिंह के बयान से मुसलमानों के लिए किसी साजिश की बू आ रही है

बाराबंकी।मुलायम सिंह का अचानक अपने गुनाहों के लिए मुसलमानों से माफी मांगने के पीछे किसी साजिश की बू आ रही है,क्योंकि मुलायम सिंह जी के राजनीतिक जीवन का इतिहास यह है कि उन्होने सदैव अपने फायदे की बात की है।समाज हित व देश हित की नही। कभी वह मुसलमानों के स्वयंभू मसीहा बनकर उनकी भावनाओं से खेलते हैं तो कभी साम्प्रदायिक शक्तियों के आगे सर झुका लेते हैं,चाहे वह कल्याण हो या साक्षी महराज तथा बृज भूषण सिंह जिनका बाबरी मस्जिद की शहादत में मुजरिमाना हाथ रहा है।
 उक्त उद्गार जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष मज़हर अजीज़ खाॅ आगामी 22 जुलाई को स्थानीय मुगल दरबार हाल मंे आयोजित होनेे वाले अलपसंख्यक सम्मेलन के लिए ग्राम मोहम्मदपुर में उपस्थित कार्यकर्ताओं के बीच अपने सम्बोधन में रख रहे थे।
 उन्होने आगे कहा कि मुलायम सिंह को सिर्फ अपने खरीदे हुए चन्द तथाकथित मौलाना ही नजर आते है जो समय समय पर पार्टियों से पैसा लेकर बयान बाजी का व्यवसाय चलाते है।मुलायम सिंह के इन हथकण्डो की कलाई अब उतर चुकी है और उनके किराये के मौलाना भले ही उनका माफीनामा कबूल कर लें, आम मुसलमा उन्हे माफ करने वाला नही।
 श्री खान ने कार्यकर्ताओं से आगामी 22 जुलाई होने वाले अल्पसंख्यक सम्मेलन को सफल बनाने की अपील की।जिसमें केन्द्रीय अल्पसंख्यक  मंत्री स्वतंत्र प्रभार सलमान खुर्शीद,पूर्व केन्द्रीय मंत्री मोहसिना किदवाई,अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन इमरानउर्रहमान किदवाई,बिहार के पूर्व मंत्री शकील अंसारी,अल्पसंख्यक विभाग उ0प्र0के चेयरमैन मारुफ खान उपस्थित होंगे।सम्मेलन के स्वागताध्यक्ष स्थानीय सांसद पी0एल0पुनिया रहेंगे।
blog comments powered by Disqus

लोक वेब मीडिया टीम

मुख्य सलाहकार - मुहम्मद शुऐब
मोबाइल
-09415012666
संपादक -तारिक खान
मोबाइल
-09455804309
प्रबंध संपादक -रणधीर सिंह सुमन
मोबाइल
-09450195427
उपसंपादक - पुष्पेन्द्र कुमार सिंह
मोबाइल
-09838803754

subscribe

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Loksangharsh Patrika

Loksangharsh Patrika

 

Template by NdyTeeN