बुधवार, 10 नवंबर 2010

संघ के कार्यकर्ताओ की आतंकी घटनाओ में संलिप्ता के विरोध में धरना

बाराबंकी। अपने राष्ट्रीय नेतृत्व के आहवान पर पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार आज जिला कलेक्ट्रेट में संघ के प्रांतीय संचालक धीरज अग्रवाल के नेतृत्व मे एक दिवसीय धरना दिया गया तथा धरने के अंत में प्रधानमंत्री को सम्बोधित 23 सूत्रीय एक विरोध पत्र जिला प्रशासन के माध्यम से प्रेषित किया गया।
 मालेगांव मस्जिद, अजमेर दरगाह, व हैदराबाद की मक्का मस्जिद में हुए आतंकी ब्लास्ट के बाद ए0टी0एस0 की जाॅच में आरोपित किए जा रहे संघ के जिम्मेदार पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओ के विरोध में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के संचालक विष्णु भागवत के आहवान पर पूरे देश में आज विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम नियत था। इसी क्रम में आज 10 बजे से जिलाधिकारी कार्यालय स्थित कलेक्ट्रेट के समक्ष संघ की जिला कार्यकारिणी के द्वारा एक दिवसीय धरने का आयोजन किया गया। जिसमें विधान परिषद सदस्य राम नरेश रावत उनकी पत्नी नवनिर्वाचित क्षेत्रीय ग्राम पंचायत सदस्य सरोज रावत,पूर्व विधायिका राजरानी रावत, भाजपा जिलाध्यक्ष शरद अवस्थी, विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष अशोक अग्रवाल सहित लगभग 4, 5 दर्जन लोगो ने अपनी उपस्थित से धरने को सफल बनाया।
 संघ के प्रांतीय संचालक धीरज अग्रवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुए इस धरने अंत में प्रधानमंत्री को सम्बोधित एक विरोध पत्र प्रेषित किया गया। जिसमें प्रधानमंत्री से माॅग की गयी है कि संघ की समाजसेवी सेवाओ को ध्यान में रखते हुए उसकी छवि के साथ जो  खिलवाड़ किया जा रहा है वह असहनीय है। यदि जाॅच एजेन्सियो के पास संघ के कार्यकर्ताओ के विरुद्ध किसी भी आतंकी घटना या कृत्य के लिए साक्ष्य है तो उसे वह सार्वजनिक करें।
blog comments powered by Disqus

लोक वेब मीडिया टीम

मुख्य सलाहकार - मुहम्मद शुऐब
मोबाइल
-09415012666
संपादक -तारिक खान
मोबाइल
-09455804309
प्रबंध संपादक -रणधीर सिंह सुमन
मोबाइल
-09450195427
उपसंपादक - पुष्पेन्द्र कुमार सिंह
मोबाइल
-09838803754

subscribe

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Loksangharsh Patrika

Loksangharsh Patrika

 

Template by NdyTeeN