मंगलवार, 22 जून 2010

news 23-06-10

                                                                 1

                                       ट्रक्टर ट्राली पलटने से एक व्यक्ति की मौत

बाराबंकी। जनपद मे जैसे-जैसे शादी विवाह के कार्यक्रम अपने उरुज पर है वैसे ही इन आयोजनो  मे भाग लेने जा रहे अथवा वापस लौट रहे बारातियों की मार्ग दुर्घटनाओ मे मौत की घटनाऐ भी अपने उरुज पर है।
    आज इसी क्रम के अन्तर्गत प्रातः 8 बजे थाना रामनगर के ग्राम जफ़रापुर मे बारातियो से भरी एक ट्रक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई और अपने मित्र राहुल के विवाह समारोह से लौट रहे कृष्ण गोपाल (20) निवासी ग्राम धनवालिया के मजरे बिन्दौरा गरथसिया थाना मोहम्मदपुर खाला की मौके पर मौत हो गई, जबकि ट्राली मे बैठे अन्य बाराती सुरक्षित रहे। राहुल की बारात थाना मोहम्मदपुर खाला के गोड़ियनपुरवा से बीती रात थाना रामनगर के जफरापुर आई थी।

                                       2


ट्रेन से गिरकर अज्ञात बालक की मौत

बाराबंकी। थाना फतेहपुर अन्तर्गत ग्राम रसूलपुर पनाह मे आज दिन मे ट्रेन से गिरकर कटी हुई हालत मे एक अज्ञात बालक का शव प्राप्त हुआ पुलिस के तमाम प्रयासो के बावजूद उसकी शिनाख्त नही की जा सकी। फतेहपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर उसका पंचनामा भरकर लाश पोस्टमार्टम ग्रह रवाना कर दी।

                                     3

तिन्दोला मे हुई चोरी के मामले मे पुलिस ने दो मुजरिम गिरफ्तार
कर बीस हजार रुपये बरामद किए

बाराबंकी। जनपद मे चोरो के आंतक से परेशान पुलिस के हाथ आखिर एक आंशिक सफलता लग ही गई, जब 16/17 जून की रात थाना देवां के ग्राम तिन्दोला निवासी मुनेश्वर दयाल वर्मा, सेवानिवृत्त पशुधन अधिकारी के आवास पर चोेरो ने लाखो रु0 की नगदी व जेवर पर हाथ साफ कर दिया था और ग्रह स्वामी सोता का सोता ही रह गया था। पुलिस ने श्री वर्मा के द्वारा दिये गये सुराग के आधार पर दो व्याक्तियो को गिरफ्तार करके जब उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा कि लगभग आधा दर्जन व्यक्तियो के साथ उन्होने मुनेश्वर दयाल वर्मा के घर धाबा बोलकर इस घटना को अन्जाम दिया था। पुलिस ने उनके पास से लूट से प्राप्त उनके हिस्से का दस दस हजार रु0 भी बरामद करने का दावा किया है। पुलिस को आशा है कि घटना मे मुख्य रोल निभाने वाले अन्य व्यक्तियो के पकड़े जाने पर जेवर व अन्य नगदी भी बरामद की जा सकती है।
    क्षेत्राधिकारी नगर दीपेन्द्र कुमार चैधरी के निर्देशन मे कार्य करते हुए देवां पुलिस ने विक्रम व गुड्डू निवासी गण ग्राम तिन्दोला थाना देवां को गिरफ्तार कर उनके पास से 20,000/- रु0 बरामद कर लिए है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए विक्रम के पिता रामप्रताप मुनेश्वर दयाल वर्मा के घर काम करता था और उसने एक बडी रकम को घर मे रखी अलमारी मे रखते हुए अपने मालिक को देख लिया था। यह खबर उसने अपने पुत्र विक्रम को दी जिसने अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर घटना को अन्जाम दिया।
                                        (4)
                      जितेन्द्र गिरी ने संभाला शहर कोतवाल का चार्ज
बाराबंकी। विगत एक सप्ताह से रिक्त चल रहे नगर कोतवाल के पद पर जितेन्द्र गिरी ने चार्ज संभाल लिया है। इससे पूर्व वह फतेहपुर कोतवाली में निरीक्षक के पद पर तैनात थे। उनके स्थान पर जनपद में नव आमद पुलिस निरीक्षक बालक राम ने फतेहपुर कोतवाली का चार्ज बतौर इंस्पेक्टर संभाल लिया है। बताते चले कि योगेन्द्र प्रताप सिंह जो पहले नगर कोतवाल के पद पर तैनात थे, का स्थानान्तरण गैर जनपद कर दिए जाने से नगर कोतवाल का पद रिक्त चल रहा था।

blog comments powered by Disqus

लोक वेब मीडिया टीम

मुख्य सलाहकार - मुहम्मद शुऐब
मोबाइल
-09415012666
संपादक -तारिक खान
मोबाइल
-09455804309
प्रबंध संपादक -रणधीर सिंह सुमन
मोबाइल
-09450195427
उपसंपादक - पुष्पेन्द्र कुमार सिंह
मोबाइल
-09838803754

subscribe

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Loksangharsh Patrika

Loksangharsh Patrika

 

Template by NdyTeeN