गुरुवार, 25 नवंबर 2010

11 चोरी के मोबाइल समेत तीन अभियुक्तो को कुर्सी पुलिस ने किया गिरफतार

बाराबंकी। थानाध्यक्ष कुर्सी मुन्ना बाबू निरंजन जो इधर निरन्तर विवादो मे चल रहे थे अपने उपर से दबाव हटाने का एक गुडवर्क करते हुए 22/23 अक्टूबर 2010 की रात क्षेत्र के कस्बा टिकैतगंज में एक इलेक्ट्रानिक व पी0सी0ओ0 की दुकान मे हुई चोरी के 11 मोबाइल सेट बरामद करने का दावा पेश किया है और इस सम्बन्ध में तीन अभियुक्तो को गिरफतार किया है। जिनमें से दो अभियुक्तो को उनकी कम उम्र के कारण किशोर न्यायालय के सुपुर्द करने की बात पुलिस अधीक्षक नवनीत कुमार राणा ने प्रेस ब्रीफिंग में बतायी है साथ ही तीनो अभियुक्तो पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवायी करने के निर्देश अपर पुलिस अधीक्षक रमाकान्त को दिए है।
 पुलिस के अनुसार विगत 22/23 अक्टूबर की रात थाना कुर्सी के कस्बा टिकैतगंज में पी0सी0ओ0 व इलेक्टानिक की दुकान चलाने वाले जितेन्द्र मौर्या पुत्र स्वामी दीन मौर्या निवासी बिरुई थाना कुर्सी की दुकान में चाभी लगाकर शटर उठाकर 11 अदद मोबाइल सेट जिनकी कीमत दुकानदार के अनुसार 45 हजार रुपये चोरी कर लिए गए थे। इस सम्बन्ध में दुकान दार की तहरीर पर अज्ञात चोरो के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया था। थानाध्यक्ष कुर्सी मुन्ना बाबू निरंजन द्वारा उक्त घटना का अनावरण करते हुए अभियुक्तगण राजू पुत्र राजाराम बहेलिया नफीस पुत्र इस्लाम तथा यामीन पुत्र सिददीक समस्त नि0गण कस्बा टिकैतगंज को गिरफतार कर उनके कब्जे से चोरी गए 11 अदद मोबाइल फोन बरामद करने का दावा पेश किया है।
 उधर थानाध्यक्ष कुर्सी द्वारा बताया गया कि तीनो अभियुक्त जब मजिस्टेट के सामने पेश किए गए तो सभी ने अपनी आयु 18 वर्ष से उपर बतायी अतः तीनो अभियुक्तो को जिला कारागार न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।
 घटना के सफल अनावरण पर प्रसन्न होकर पुलिस अधीक्षक द्वारा कुर्सी पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये के पुरस्कार से पुरस्कृत किया।
 


 

blog comments powered by Disqus

लोक वेब मीडिया टीम

मुख्य सलाहकार - मुहम्मद शुऐब
मोबाइल
-09415012666
संपादक -तारिक खान
मोबाइल
-09455804309
प्रबंध संपादक -रणधीर सिंह सुमन
मोबाइल
-09450195427
उपसंपादक - पुष्पेन्द्र कुमार सिंह
मोबाइल
-09838803754

subscribe

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Loksangharsh Patrika

Loksangharsh Patrika

 

Template by NdyTeeN